Trending

उपचुनाव: अल्पसंख्यक समाज के समर्थन से भाजपा की जीत ऐतिहासिक होगी : दानिश आजाद

मऊ। घोसी विधानसभा क्षेत्र में हो रहे उपचुनाव को लेकर प्रदेश सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण, मुस्लिम वक्फ और हज राज्य मंत्री दानिश आजाद अंसारी लगातार अल्पसंख्यक बाहुल्य गावों में दौरा कर जनसम्पर्क बनाएं हुए हैं। वह जनता के बीच उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा अल्पसंख्यकों के हित में किए गए कार्यों को बता रहे हैं। वहीं उनसे भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट देने की अपील भी कर रहे हैं।

राज्यमंत्री ने बताया कि अल्पसंख्यकों का हित सिर्फ और सिर्फ भाजपा की सरकार में ही सुरक्षित है। प्रदेश सरकार अल्पसंख्यकों के लिए विभिन्न कल्याणकारी योजनाएं चलाई रही है, जिसका सीधा लाभ अल्पसंख्यक समुदाय को मिल रहा है।

उन्होंने कहा कि घोसी के उप निर्वाचन में बड़ी संख्या में अल्पसंख्यक वर्ग के लोगों का वोट पार्टी प्रत्याशी दारा सिंह चौहान को मिल रहा है और उनकी जीत सुनिश्चित है। भाजपा प्रत्याशी दारा सिंह चौहान के पक्ष में हर समाज के लोगों का समर्थन मिलने से विपक्षी पूरी तरह से बौखलाएं हुए हैं और वे कुछ भी बयानबाज़ी करने से बाज नहीं आ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जब जनता का जनादेश आठ सितंबर को आएगा तो उन्हें पता चल जाएगा कि घोसी की जनता क्या चाहती थी। अल्पसंख्यक समाज के समर्थन से घोसी में भाजपा की जीत ऐतिहासिक होगी

Related Articles

Back to top button