Trending

ईशा देओल ने कंगना के पॉलिटिक्स में आने पर जताई असहमति

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल न सिर्फ एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं, बल्कि एक बेहतरीन डांसर भी हैं। ईशा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म ‘कोई मेरे दिल से पूछे’ से की थी। इस फिल्म के लिए उन्होंने कई अवॉर्ड भी जीते। ईशा ने कई बड़े बजट की बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है, लेकिन वह 2004 में रिलीज हुई फिल्म ‘धूम’ से सुर्खियों में आईं।

हाल ही में ईशा ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पर कमेंट किया है। कंगना की एक्टिंग के साथ-साथ ईशा ने बताया है कि वह असल में अपने राजनीतिक विचारों के बारे में क्या सोचती हैं। मीडिया से बात करते हुए ईशा से पूछा गया कि क्या एक्ट्रेस को अन्य क्षेत्रों में भी अपनी किस्मत आजमानी चाहिए? क्या कंगना को राजनीति में आना चाहिए?

ईशा ने कहा, “मैं इससे पूरी तरह असहमत हूं। मुझे लगता है कि वह एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं, मुझे ‘थलाइवी’ में उनका काम बहुत पसंद आया। मेरी मां ने अभिनय के साथ-साथ राजनीति में भी काम किया। इसलिए मुझे नहीं लगता कि अभिनय को इसके लिए अलग रखा जाना चाहिए। मुझे लगता है कि वह बहुत अच्छा काम कर रही है।”

कंगना इस समय अपनी आने वाली फिल्म ‘चंद्रमुखी-2’ को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में इसका ट्रेलर भी रिलीज किया गया था। इसके साथ ही कंगना की फिल्म ‘इमरजेंसी’ भी खूब चर्चा में है। ईशा देओल हाल ही में अपने भाई सनी देओल की फिल्म ‘गदर-2’ की स्क्रीनिंग के दौरान मीडिया के सामने आईं। फिलहाल ईशा फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं।

Related Articles

Back to top button